WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देश को गुलामी की तरफ ले जा रही है बीजेपी सरकार और नागपुर रैली में दिया राहुल गांधी ने विवादित बयान

देश को गुलामी की तरफ ले जा रही है बीजेपी सरकार और नागपुर रैली में दिया राहुल गांधी ने विवादित बयान : नागपुर में हो रही रैली में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश को गुलामी की तरफ ले जा रही है राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा केवल राजाओं के विचारधारा पर चलती है जो उनकी पार्टी में केवल ऊपर से आए आदेशों का ही पालन होता है। देश में लोकतंत्र का शासन चलना चाहिए और कांग्रेस लोकतंत्र के साथ है कांग्रेस सरकार पूरी तरह से बीजेपी सरकार के विचारधारा का विरोध करती है और उनके यह बताना चाहती है कि हिंदुस्तान की जनता अब कांग्रेस सरकार के साथ है और बीजेपी सरकार से देश को आजाद करने के लिए सभी जनता साथ मिलकर लड़ेंगे।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर नागौर में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि देश में दो अलग-अलग विचारधाराओं पर सता चल रही है। राहुल गांधी ने एक बयान देते हुए कहा कि जब मैं लोकसभा में था तो मुझे बीजेपी के एक सांसद से बात करने का मौका मिला बीजेपी के सांसद ने मुझे छुपाकर कहा कि राहुल जी हम आपसे बात करना चाहते हैं उन्होंने कहा है कि अगर कोई देख लेगा तो बड़ी मुश्किल हो जाएगी यह कोई किसी की नहीं सुनता है यह केवल एक आदेश के जरिए ही पूरे काम करवाए जाते हैं हम इन सभी से अब बहुत परेशान हो चुके हैं हम आपके साथ होना चाहते हैं आप आगे बढ़कर हमारे आवाज़ उठाएं।

देश में भाजपा सरकार राजा महाराजाओं की तरह देश को सट्टा चलाना चाहती है यहां पर यह देश में हिंदू और मुस्लिम का नाम लेकर वोट ले रहे हैं और देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं हम गरीब जनता और हिंदुस्तान की पूरी जनता अब कांग्रेस पार्टी के खिलाफ है यह राजा महाराजाओं के खिलाफ है और इनका सत्ता को अब हिंदुस्तान से उखाड़ कर फेंकने का समय आ गया है। भाजपा सरकार केवल रस के विचारधारा पर चल रही है यहां पर इस देश में उसे दूर की तरफ जा रहा है जहां पर केवल हिंदू मुस्लिम के नाम से वोट बैंक के राजनीति हो रही है इससे अब खत्म करना होगा।

देश को गुलामी की तरफ ले जा रही है बीजेपी सरकार और नागपुर रैली में दिया राहुल गांधी ने विवादित बयान
देश को गुलामी की तरफ ले जा रही है बीजेपी सरकार और नागपुर रैली में दिया राहुल गांधी ने विवादित बयान

राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना सटे हुए कहा है कि आज पूरे देश की सभी संस्थाएं भाजपा सरकार के हाथों में है और वह इसका गलत उपयोग ले रहे हैं इसी के साथ नागपुर रैली में राहुल गांधी ने मीडिया संगठन पर भी निशाना सातवें का है कि देश की पूरी जनता को मीडिया शक्ति देनी चाहिए लेकिन देश में की पूरी मीडिया केवल मोदी जी का ही गुणगान गाती है और वह इसके अलावा किसी भी प्रकार की जानकारी जनता तक नहीं पहुंचती है देश के अंदर किसानों के हितों की बात ना कर कर केवल मोदी जी से पूछा जाता है तो मोदी जी कहते हैं कि देश को 70 सालों से इन्होंने खड्डे में धकेल था हम उन्हें बाहर निकल रहे हैं लेकिन वह एक भी काम नहीं कर रहे हैं और लोगों को भ्रम में रख रहे हैं और मीडिया इनका सबसे ज्यादा साथ दे रही है।

राहुल गांधी ने दिया भाजपा सरकार पर विवादित बयान

नागपुर रैली में कांग्रेस सरकार के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पूरे देश के धन दौलत की मोदी जी ने केवल दो-तीन लोगों के हाथ में ही दे दी है और उनसे जब लोकसभा में यह प्रश्न पूछा जाता है कि देश में केवल 90 लोग ही इस देश को चलते हैं और दूसरे लोगों से कुछ नहीं पूछा जाता है ना उन्हें बताया जाता है। देश में आईएएस ऑफिसर है जो कि पूरा बजट बताते हैं मैं जब मोदी जी से सवाल पूछा कि ओबीसी आदिवासी कितने हैं तो उन्होंने भाजपा के लोग चुप हो गए और उन्होंने कहा है कि ओपी के 50 पीस की आबादी थे जबकि दलित के 15% आबादी थे और आदिवासियों की 12 फीस दी आबादी है लेकिन 90 अफसर में से केवल 3 है अफसर ओबीसी वर्ग से आते हैं हर डिपार्टमेंट में।

कांग्रेस के नेताओं ने इसी की ओर इशारा करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार अब जाति जनगणना करवाएंगे नहीं। हम इसका खुला विरोध करते हैं और हमारी सरकार आएगी तो हम जाति गणना करवाएंगे और उन्होंने कहा है की विचारधारा की लड़ाई है करोड़ों लोगों को भाजपा सरकार लगातार गरीबों में धकेल रही है और उन्हें किसी भी प्रकार की मदद नहीं दे रही है मोदी जी के आदेश केवल लोगों को भ्रमित करने का है धरातल पर उनके द्वारा कोई भी काम नहीं किया जा रहा है और आम जनता को भ्रम में रखा जा रहा है।

देश में मोदी जी की सरकार अब नहीं बनेगी अब यह काम इंडिया गठबंधन कर सकता है और आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी जी को आने वाले लोकसभा चुनाव में इस बार पता चल जाएगा और देश की तरक्की और विकास का कार्य इंडिया गठबंधन मिलकर करेगा।

देश को गुलामी की तरफ ले जा रही है बीजेपी सरकार और नागपुर रैली में दिया राहुल गांधी ने विवादित बयान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment