WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

23 दिन बीत जाने पर भी भाजपा ने नहीं बने मंत्री… पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिया बयान

23 दिन बीत जाने पर भी भाजपा ने नहीं बने मंत्री… पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिया बयान ; राजस्थान में नई सरकार बनने के बाद 23 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक राजस्थान की भाजपा सरकार ने मंत्रिमंडल का गठन नहीं किया गया है। जिस पर आज राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत जी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि परदेस में अभी तक मंत्रिमंडल गठन नहीं हुआ है जिसके कारण सभी विभागों में कार्य स्थगित हुआ हुआ है। और सभी जिलों में काम ठप है और मंत्रिमंडल का भाजपा सरकार जल्दी से जल्दी गठन करें ताकि सभी विभागों का कार्य जल्दी से शुरू है।

23 दिन बीत जाने पर भी भाजपा ने नहीं बने मंत्री... पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिया बयान
23 दिन बीत जाने पर भी भाजपा ने नहीं बने मंत्री… पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिया बयान

राजस्थान के पूर्व सीएम श्रीमान अशोक गहलोत जी ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना सदा और उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बने हुए अभी 23 दिन हो चुके हैं लेकिन भाजपा सरकार नहीं अभी तक राजस्थान में मंत्रिमंडल का गठन कर पाई है और ना ही नई योजनाओं की शुरुआत कर पाई है जिसको लेकर प्रदेश में आम जनता को विभिन्न विभागों में अनेक प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते सरकार जल्दी से जल्दी राजस्थान में अब मंत्रिमंडल का गठन करें ताकि सभी विभागों में कार्य निरंतर रूप से शुरू हो।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया पलटवार जवाब अशोक गहलोत को

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत जी के द्वारा आज ट्वीट पर भाजपा सरकार को घेराव करते हुए उन्होंने लिखा है कि प्रदेश में 23 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक भाजपा के द्वारा मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पाए जिसका पलटवार करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश का अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार जवाब दिया है कि प्रदेश में चुनाव संपन्न होने के बाद 23 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक कांग्रेस सरकार अपना प्रतिपक्ष का नेता का चयन नहीं कर पाई है।

जिसके कारण इनका यह कहना (अशोक गहलोत जी) यह करते ही नैतिक अधिकार नहीं है राजस्थान में जल्दी से जल्दी मंत्रिमंडल का गठन होगा और भाजपा सरकार आपसे पिछली सरकार से बेहतरीन तरीके से काम करेगी और जो कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में पिछले 5 सालों में जो कमियां रखी है उनसे भी कर्मियों को सरकार सुधार करेगी और राजस्थान में सभी योजनाओं को सुचारू रूप से शुरू करेंगे। और राजस्थान को एक नई ऊंचाइयों पर पहुंचने का काम करेगी।

राजस्थान में भाजपा की नई सरकार बनने के के बाद शिक्षा क्षेत्र को बढ़ावा दिया जाएगा और अभ्यर्थियों को अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए उन्हें विभिन्न प्रकार की विभागों में ढाई लाख से अधिक पदों पर अभ्यर्थियों का सरकारी नौकरियों में विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा और प्रदेश में बढ़ रहे पेट्रोल के भाव में कमी की जाएगी। और राजस्थान को नई सरकार और डबल इंजन की सरकार के द्वारा राजस्थान को नया विकास का आयाम दिया जाएगा।

23 दिन बीत जाने पर भी भाजपा ने नहीं बने मंत्री… पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिया बयान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment